Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

घर में रोने के बाद Bigg Boss के घर में रिमी सेन ने अपनी शादी और बच्चों की प्लानिंग पर खुद किया बड़ा खुलासा. अपनी ज़िंदगी में रिलेशनशिप के बारे में भी तोड़ी है चुप्पी.

घर में रोने के बाद  Bigg Boss  के घर में रिमी सेन ने अपनी शादी और बच्चों की प्लानिंग पर खुद किया बड़ा खुलासा. अपनी ज़िंदगी में रिलेशनशिप के...

घर में रोने के बाद Bigg Boss के घर में रिमी सेन ने अपनी शादी और बच्चों की प्लानिंग पर खुद किया बड़ा खुलासा. अपनी ज़िंदगी में रिलेशनशिप के बारे में भी तोड़ी है चुप्पी.


नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' 9 के घर में अभिनेत्री रिमी सेन एक ऐसी शख्स हैं जिसके दिल में जो होता है वो उसे साफ बोल देती हैं. रिमी अपनी फीलिंग्स शेयर करने में बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं. पहले दिन से ही रिमी ने इस बात का एलान कर दिया था कि वो इस घर में नहीं रह सकतीं. 
रिमी घर में हर किसी को बताती रहती हैं कि वो अपने घर जाना चाहती हैं और उन्हें घर की कितनी याद आ रही है. अब शो में आगे रिमी अपनी निज़ी ज़िंदगी के बारे में बात करते दिखाई देंगी. रिमी अपनी देस्त मंदना और युविका के साथ बात करते वक्त इस बात का खुलासा करेंगी कि वो शादी के लिए तैयार नहीं है. रिमी ने यह भी कहा कि वो एकबारगी शादी तो कर सकती हैं लेकिन बच्चों के बारे में वो सोच भी नहीं सकती.
रिमी ने यह भी खुलासा किया कि वह एक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन फिलहाल ज़िंदगी में दोबारा प्यार करने का कोई मूड नहीं है.

रिमी की इन बातों को सुनकर मंदना ने तुरंत कहा कि आप मेरे बच्चों के साथ खेल सकते हो और इस पर रिमी ने हामी भी भरी.

वाकई रिमी बेहद बिंदास हैं और हर बात को लेकर अपनी राय बेझिझिक सबके सामने रखती हैं. आपका क्या कहना है?

No comments