Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

टाइगर ने सुपरहीरो किरदार के लिए ली ऋतिक से इंस्पिरेशन

टाइगर ने सुपरहीरो किरदार के लिए ली ऋतिक से इंस्पिरेशन जैकी श्रॉफ ने 1985 में फिल्म 'शिवा का इंसाफ’ में एक सुपरहीरो का र...

टाइगर ने सुपरहीरो किरदार के लिए ली ऋतिक से इंस्पिरेशन


जैकी श्रॉफ ने 1985 में फिल्म 'शिवा का इंसाफ’ में एक सुपरहीरो का रोल निभाया था। लेकिन बेटे टाइगर ने अपनी आगामी सुपरहीरो मूवी 'फ्लाइंग जट्ट' के लिए उनकी बजाय ऋतिक रोशन से प्रेरणा ली है।

रेमो डिसूजा की आगामी फिल्म में उड़ने या संभवत: दौड़ने की परलौकिक शक्ति रखने वाले टाइगर ने ऋतिक द्वारा निभाए सुपरहीरो कृष के बारे में सोचा।
टाइगर स्वीकार करते हैं, 'हालांकि मैं अपने पिता का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन निश्चित तौर पर ये ऋतिक सर ही थे जिन्होंने फिल्म में मुझे अपने रोल के लिए प्रेरित किया। उन्होंने गजब का रिसर्च और ट्रेनिंग ली थी जो कृष में उनके उड़ने वाले दृश्यों में दिखता है।
बारीक-बारीक चीजों पर उनकी निगाह है और वे हवा में नेचुरली और गरिमा के साथ उड़ते हैं। उनकी भाव-भंगिमा अकाट्य है।’
उनके मुकाबले टाइगर खुद को मामूली समझते हैं, 'मुझे नहीं लगता कि मैंने ऋतिक सर की उपलब्धि का एक टुकड़ा भर भी अर्जित किया है। मेरी फिल्म अलग है और अपने बारे में बस यही बेस्ट चीज मैं मानता हूं।’

No comments