Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

आमिर ने बोला,' भारत सबसे अच्छा देश है,मैं २ दिन भी बाहर रह नहीं सखा.'

आमिर ने बोला,' भारत सबसे अच्छा,मैं २ दिन भी बाहर रह नहीं सखा.'   मुंबई- bollywood अभिनेता आमिर खान ने यू टर्न ले लिया है. मै...


  • आमिर ने बोला,' भारत सबसे अच्छा,मैं २ दिन भी बाहर रह नहीं सखा.'

 मुंबई- bollywood अभिनेता आमिर खान ने यू टर्न ले लिया है. मै दो दिन भी देशके बहार नहीं रह सखा ऐसा आमिर ने कहा है. 'मै यही पैदा हाथ ;और यही मरूँगा ' ऐसा आमिर खान ने कहा है. मै भारत को कभी नहीं छोडुंगा ऐसा आमिर खान ने कहा है.



अमिर ने क्यू दिये ऐसे वक्तव्य?
-आमिरने अक्षय कुमार के वक्तव्य को जवाब दिया है.
-अक्षय ने आमिर का नाम न लटके उस पे टिका की थी.'अप्स अँड डाऊन' किसी भी देश मै होता है.ऐसा अक्षय कुमार न्यू दो दिन पहले कहा था.
-इस का ऐसा मतलब नहीं की किसीनेभी इस पे इतना बोल्ड वक्तव्य दे.


अमिर खान ने और क्या कहा?
- कई लोगोने मेरे वक्तव्य का गलत अर्थ लगाया.
- कई लोगो को लगा की मुझे देश छोड़ ने का है.पर तुम्हे बताता हु इसमें कुछ भी सच नहीं है.
- मै यही पैदा हुआ था और यही मरूँगा ऐसा आमिर खान ने बताया.मै मेरे देश को छोडके २ सप्ताह भी नहीं रह सखा. क्यू की   मुझे मेरे घरवालों की याद सताती है.
- और आमिर ने कहा जग में भारत जैसा कोई देश नहीं है.और मैंने कभी भी नहीं कहा की देश में असहिष्णुता है और मुझे       देश छोड़ने का है.
- मीडिया ने मेरे वक्तव्य को गलत तरीकेसे सादर किया है.
- हमर देश कई भाषा और संकृती से भरा हुआ है.भारत जैसी विविधताये किसी देश मै नहीं है.

               -------------------------------------------------------------------------------------------------------------
             

  Like Our Facebook Page

For Daily News Updates Join Our Whatsapp Group Please Comment YOur Whatsapp No


                               

No comments