Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

यह खिलाडी इस वर्ष का आईपीएल नहीं खेल सकते.

      image source:- google विराट कोहली:- ऑस्ट्रेलिया कसोटी के के दौरान कंधे में हुए चोट की वजह से रॉयल चॅलेंजर्स बंगळुरु के कर्णधार कु...

      image source:- google

विराट कोहली:- ऑस्ट्रेलिया कसोटी के के दौरान कंधे में हुए चोट की वजह से रॉयल चॅलेंजर्स बंगळुरु के कर्णधार कुछ सामने खेल नहीं पाएंगे.


लोकेश राहुल:- चोट की वजह से रॉयल चॅलेंजर्स बंगळुरु के सलामीवीर लोकेश राहुल यह पूरा आईपीएल खेल नहीं सकते.ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में लगी चोट की वजह से उन्हें ट्रीटमेंट के लिए लन्दन जाना है.

ए.बी.डीव्हीलीयर्स:- दक्षिण आफ्रीका के कर्णधार और रॉयस चॅलेंजर्स बंगळुरु के खिलाडी ए.बी.डीव्हीलीयर्स शुरुआत के कुछ सामने खेल नहीं सकते

लासिथ मलिंगा:- श्रीलंका के और मुंबई इंडियान्स के मैच विनर लासिथ मलिंगा शुरुवात के कुछ सामने खेल नहीं सकते.श्रीलंका और बांग्लादेश के होरहे मैच की वजह से वह टाइम पर भारत नहीं आ सकते/



रविन्द्र जडेजा:- गुजरात लायन्स के रविन्द्र जडेजा को दो सप्ताह विश्रांति ले नि की वजह से १५ एप्रील के बाद वह अपने टीम में शामिल होंगे.


उमेश यादव : कोलकाता नाईट रायडर्स के महत्त्वपूर्ण गोलंदाज उमेश यादव चोट की वजह से पाहिले कुछ सामने खेल नहीं सकते. अप्रैल के दुसरे सप्ताह में वह आपने टीम में शामिल होने वाले है.


मुस्ताफिजुर रहमान:सनरायझर्स हैदराबाद के गोलंदाज आर.सी.बी विरुद्ध के पाहिले मैच को नहीं खेल सकते.7 एप्रील के बाद वह अपने टीम में शामिल होने वाले है.


क्विंटन डीकॉक, जेपी ड्युमिनी, रविचंद्रन अश्विन, मिचेल मार्श, मुरली विजय यह दिग्दज खिलाडी इस आईपीएल का एक भी सामना नहीं खेल सकते.



No comments